News: Karnataka kulbargi(hotspot) lockdown तोड़ के आयोजन में जुटी भीड़


Karnataka kulbargi(hotspot) lockdown तोड़ के आयोजन में जुटी भीड़

This report taken from the ANI

kalburgi lockdown तोड़ के धार्मिक आयोजन में जुटी भीड़ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये बेवकूफी है...

 Karnataka Kalburgi(hotspot) lockdown तोड़ धार्मिक आयोजन में जुटी भीड़ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि यह सरासर बेवकूफी है.

Karnataka kulbargi(hotspot) lockdown तोड़ के आयोजन में जुटी भीड़

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कलबुर्गी मामले पर किया ट्वीट:
खास बातें:
ऋचा चड्ढा ने कलबुर्गी मामले को लेकर किया tweet
एक्ट्रेस ने भीड़ के जमा होने कहा कि यह सरासर बेवकूफी है
ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच इसके हॉटस्पॉट में शामिल Karnataka कलबुर्गी (Kalburgi) में एक धार्मिक आयोजन के लिए सैंकड़ों लोग इकट्ठा हुए थे. इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने  tweet किया है, जो social media  वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने कलबुर्गी में हुए मामले को लेकर लोगों को घर से ही प्रार्थना करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि कृप्या आप लोग भगवान को अकेला छोड़ दें. ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कलबुर्गी जिले के चितापुर इलाके में मंदिर से जुड़ा एक आयोजन हुआ था, जिसमें औरतों और बच्चों समेत सैंकड़ों लोग इकट्ठा थे!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कलबुर्गी मामले पर अपनी राय पेश करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "आप सभी कृप्या भगवान को अकेला छोड़ दें. जिस भी भगवान को आप मानते हैं उनसे घर से ही संपर्क करे, बाहर बिल्कुल भी न निकलें. यह सरासर बेवकूफी है."  कल्बर्गी मामले से लेकर कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. साथ ही उन अधिकारियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है, जिनकी लापरवाही के चलते लॉकडाउन में भी इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ है.
लेकिन सवाल यह उठता है जब सरकार हॉटस्पॉट इलाकों में नजर रखे। तोफिर  कैसे लोग इख्ट्टा हो जाते है।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है,
सरकार गरीबों के लिए क्यों नहीं सोच रही है जो मजदूर lockdown me fase hue ha,,,,

इसे भी पढ़े: Earnings money at home
इसे भी पढ़े:इंसानियत कोरोना वाइरस। मे भी
इसे भी पढ़े: Sitapur UP