Sitapur News:  सीतापुर के दुर्गापुरवा में एक युवक को किया डंडा मारकर घायल

Sitapur news- दुर्गापुरवा- सीतापुर उत्तर प्रदेश - देश के कुछ न्यूज चैनलों ने जिस तरह नफ़रत को बढा़वा दिया है उसका असर अब हमारे शहर सीतापुर में भी दिखने लगा हैं। यहां मोहम्मद नईम नाम के एक शख्स को गुड्डू रस्तोगी नाम के एक शख्स ने बुरी तरह से घायल किया, जिसमें उन्हें गंभीर चोटे भी आई हैं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं। 


Sitapur News

Report & written by Rashid Umar 

Sitapur News-मोहम्मद नईम ये अपना रोज़ा खोल कर इफ्तार के बाद कुछ ज़रूरी समान लेने के लिए घर से बाहर निकले थे उसी वक़्त इनके ऊपर दुर्गापुरवा निवासी गुड्डू रस्तोगी 55 वर्षीय ने बिना किसी विवाद के शराब की नशे में चूर होकर मोहम्मद नईम के सिर पे डंडें मारे। आप फोटो में देख सकते है कि कितनी बुरी तरह से नईम को पीटा गया हैं। और इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शीयों का कहना है कि इस मारपीट के बाद मोहम्मद नईम ने मौके पे ही गुडडू पर FIR कर दी थी उसके बाद पुलिस रात 1:00 बजे मौका-ए-वारदात पर पहुंची। 

इस वक्त हालात ऐसे हैं की कोई भी शराबी नशे में चूर होकर किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है परंतु पुलिस में असहाय हैं इन्हें रोकने में पुलिस वाले चाह कर भी नहीं रह सकते हैं क्योंकि यह ऊपर से आर्डर है। फिर भी हमारी शासन और प्रशासन से अपील है कि इस तरह देश का माहौल खराब करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।