Integral University : नर्सो  का अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

Integral University
Report&written by Rashid Umar 22 april 2020
Police vs police click here

Integral University Lucknow:  गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी की स्टाफ नर्सों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि- अस्पताल में कोरोनावायरस संक्रमित मरीज इलाज के लिए भर्ती किए गए हैं। लेकिन अस्पताल प्रशासन हमारी सेफ्टी के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है। नर्सों ने अस्पताल परिसर स्थित एक बाग में एकत्रित हो कर अपना विरोध दर्ज कराया है।


इंटीग्रल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च (IIMSR) में लगभग २०० नर्स हैं। वर्तमान में अस्पताल (IIMSR) में 48 कोरोनावायरस रोगी हैं, जिन्हें 18 सदस्यों की पांच टीमों द्वारा देखा जा रहा है, जिनमें डॉक्टर, नर्स, वार्ड बॉय और स्वच्छता कार्यकर्ता शामिल हैं। जो 10-10 दिन की शिफ्ट पर काम करते हैं।
अस्पताल में कार्यरत नर्सों का आरोप हैं कि सोमवार को जब शिफ्ट बदली जा रही थी तब हमें आम रास्ते से ड्यूटी के लिए ले जाया जा रहा था जिस कारण हमारे संक्रमित हो जाने का ख़तरा था। और हमें कोई अतिरिक्त सुरक्षा उपकरण नहीं दिए गए थे।
Coronavirus ek vardan

इसके जवाब में अस्पताल प्रशासन ने जवाब देते हुए कहा है कि- नर्सें वेतन सिर्फ वृद्धि की मांग कर रही हैं। और कोई दूसरी मांग नहीं है। कोई भी न्यूज़ चैनल ने नार्सो की आवाज़ नहीं उठाई सिर्फ न्यूज़ अलिव न्यूज़२४ और azaadtimes18  उठाई है  Azaadtimes18 आम आदमी की आवाज़ बनते है हमारा support kre
Share kre