Azaadtimes18

यूपी : कोरोना लॉकडाउन में फंसे रोडवेज कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

यूपी, बरेली।Last Modified: Thu, Apr 09 2020. 12:38 IST



                                                                                                                                                                                                           22

लॉकडाउन में फंसे एक रोडवेज कर्मचारी ने बरेली में फांसी कर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने मोबाइल के सभी नंबर और फोटो डिलीट कर दिए। पुलिस ने आधार कार्ड के जरिए उसके घर के पते पर संबंधित थाने से सूचना भिजवाई। परिजन देर रात बरेली पहुंच गए।
मंगलवार देर रात बरेली के सुभाषनगर के क्लासिक गेस्ट हाउस में रुके लखनऊ के जानकीपुरम सेक्टर ए के अनुराग दीप गुप्ता (28) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गेस्ट हाऊस मैनेजर नदीम ने बताया कि अनुराग 18 मार्च को लखनऊ से आए थे। वह रोडवेज बसों की चेकिंग करते थे। लॉकडाउन के बाद से वह बरेली में फंस गए। अनुराग ने कई बार जाने की कोशिश की लेकिन जा नहीं सके। कुछ दिनों से वह गुमसुम था। बुधवार सुबह नदीम ने खिड़की से झांका तो अनुराग फंदे से लटका था। चौकी इंचार्ज सुभाषनगर ने बताया कि मैनेजर का कहना है कि अनुराग तनाव में था।

वहीं, गोंडा जिले में राकेश सोनी (32) नाम के युवक ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मिली सूचना के अनुसार, मृतक की पत्नी पिछले दिनों मायके चली गई थी और लॉकडाउन के कारण वहां से आ नहीं पा रही थी। वह पत्नी के वियोग को बर्दाश्त न कर सका और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही ।
शेयर करें।