Sitapur me Ek Corona positive:

Sitapur me Ek Corona positive

Sitapur: शालू कपूर नर्सिंग होम हरदोई रोड पर स्थित है जहां पर एक गर्भवती महिला गीता बाजपेई कल एडमिट हुई थी जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिससे प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया जिसे लखनऊ रेफर किया गया।
 इनके पिता जी का नाम रामसरे मिश्रा है जो कि श्रीनगर कॉलोनी खूबपुर के निवासी हैं यह महिला ग्राम दुलामऊ  पिसावा की है यहां अपने पिता के यहां आई हुई थी वर्तमान समय में शालू कपूर के यहां भर्ती हैं प्राइवेट लैब में जाच postive पाई गई है।
पोजटिव महिला श्रीनगर कॉलोनी खूबपुर की निवासी हैं यह महिला ग्राम दुलामऊ पिसावा की है यहां अपने पिता के यहां आई हुई थी । वर्तमान समय में शालू कपूर के यहां भर्ती हैं प्राइवेट लैब में जाच पाजिटिव पाई गई है l
Sitapur me Ek Corona positive

जिस पर डीएम ने एक और हॉटस्पाट घोषित किया, खूबपुर में गर्भवती कोरोना पॉजिटिव मिली है ,3 किमी इलाके को सीज करने का आदेश, प्राइवेट अस्पताल को भी सीज करने का आदेश, सीतापुर में हॉटस्पाट की संख्या 4 हुई।

Sitapur ki khbar ke liye:www.azaadtimes18.com


जिलाधिकारी की समस्त संगठनों/सम्मानित नागरिकों से अपील

#सीतापुर: जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने जनपद वासियों का आवहन करते हुये अवगत कराया है कि वर्तमान में देश व प्रदेश में कोरोना कोविड 19 वायरस का प्रकोप चल रहा है। इस वायरस की अब तक न तो कोई वैक्सीन बन सकी है और न ही कोई प्रमाणिक दवा तैयार हो सकी है। इस कारण इस महामारी से निपटने का एक मात्र तरीका सावधानी व संयम तथा अनुशासन ही है। प्रदेश सरकार द्वारा इस महामारी की रोकथाम हेत जनपद सीतापुर सहित सम्पूर्ण प्रदेश में दिनांक 17.05.2020... तक सम्पूर्ण लॉकडाऊन घोषित किया गया है तथा इससे सम्बन्धित दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना प्रत्येक नागरिक से अपेक्षित है।
सरकार द्वारा इस महामारी के संक्रमण को रोकने हेतु सभी सम्भव प्रयास किए जा रहे है तथा प्रत्येक नागरिक, विशेष कर गरीब/श्रमिक/कामगार दिहाड़ी मजदूर आदि को उनकी न्यूनतम मूलभूत आवश्यकता के अनुरूप खाद्य सामग्री व अन्य जीवनोपयोगी वस्तुओं को उपलब्ध कराए जाने के प्रयास युद्ध स्तर पर किए जा रहे है। सरकार के इस प्रयास में जनमानस की सक्रिय सहभागिता अत्यन्त आवश्यक है। सरकार के प्रयासों में स्वयंसेवी संगठन, विभिन्न सामाजिक संगठन, व्यापारिक संगठन आदि महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है।
उन्होंने समस्त संगठनों/सम्मानित नागरिकों से अनुरोध किया है कि यदि वह सरकार के इस प्रयास में अपना सहयोग प्रदान करना चाहते हो, तो वे ऐसी सहयोग धनराशि ’जिला आपदा प्रबन्ध प्राधिकरण, सीतापुर’ के ’इलाहाबाद बैंक शाखा विकास भवन में संचालित खाता संख्या-50125096663 मे नगद/चेक/ड्राफ्ट/आर0टी0जी0एस0 इत्यादि के माध्यम से जमा कर अपर जिलाधिकारी (वि0एवंरा०) सीतापुर को मो0नं0 9454417631 पर सूचित कर सकते हैं।
उन्होंने समस्त संगठनों/सम्मानित नागरिकों से यह भी अनुरोध किया है कि यदि वह महामारी के इस प्रकोप से प्रभावित परिवारों को ’खाद्य सामग्री एवं अन्य जीवनोपयोगी वस्तुयें उपलब्ध कराते हुए सरकार के इस प्रयास में अपना सहयोग प्रदान करना चाहते हों, तो वे नगर सीतापुर क्षेत्र हेतु नगर मैजिस्ट्रेट से एवं तहसील क्षेत्र हेतु सम्बन्धित उपजिलाधिकारी से सम्पर्क कर सकते हैं।’ उपजिलाधिकारी सदर के मोबाईल नं.9454416534, उपजिलाधिकारी लहरपुर के मोबाईल नंबर 9454416538, उपजिलाधिकारी सिधौली के मोबाईल नंबर 9454416535, उपजिलाधिकारी महमूदाबाद के मोबाईल नंबर 9454416536, उपजिलाधिकारी मिश्रिख के मोबाईल नंबर 9454416539, उपजिलाधिकारी महोली के मोबाईल नंबर 9454416546 एवं उपजिलाधिकारी बिसवॉ के मोबाईल नंबर 9454416537 संपर्क किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि यह सहयोग सरकार के प्रयासों तथा समाज के सशक्तीकरण हेतु अत्यन्त महत्वपूर्ण है। कृपया अधिकाधिक सहयोग कर सरकार के प्रयासों में सहभागी बनें।
Share and