BJP नेत्री बबीता फुगात पे FIR दर्ज:


दंगल गर्ल और भाजपा नेत्री बबीता फोगाट के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप


https://www.azaadtimes18.com/2020/04/blog-post_17.html

0
पिछले कुछ दिनों से दंगल गर्ल के रूप में अपनी पहचान रखने वाली बबीता फोगाट काफी चर्चा में है बबीता बोकार्ड ने हाल ही में कई ऐसे ट्वीट किए हैं जिनकी वजह से वह चर्चा में है आपको बता दें बबीता इस वक्त भाजपा की नेता है और भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी है बबीता फोगाट पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रही हैं ऐसा ही उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में ट्वीट किया था।
इससे पहले बबीता ने एक और ट्वीट किया था जिस पर ट्विटर ने उनकी आईडी को स स्पें ड कर दिया था लेकिन इस बार बबीता फोगाट ने फिर एक बार तबलीगी जमात को टारगेट करते हुए ट्वीट किया है इस बार बबीता को यह ट्वीट भारी पड़ सकता है उनके खिलाफ मशहूर औरंगाबाद के रहने वाले हाईकोर्ट के वकील खिज़र पटेल ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज की है जिसमें बबीता फोगाट पर सं प्र दा यि क सौ हा र्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है।


साथ ही साथ उन पर एक समुदाय को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप लगाया है महाराष्ट्र में यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले हाल ही में कुछ पत्रकारों पर भी कार्यवाही हुई है लेकिन बबीता फोगाट पर यह कार्यवाही बड़े मायने रखती है पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्विटर पर बबीता फोगाट के अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग हो रही थी जिसके बाद अब इस कार्रवाई ने बबीता फोगाट के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी है।


How can you let loose a person who claims a kind of pride in being called a Nazi! She is a threat to minorities of this country. Arrest her. @CPMumbaiPolice@DGPMaharashtra @CMOMaharashtra


View image on Twitter
A FIR has been filed
औरंगाबाद हाईकोर्ट के जाने माने वकील जनाब खिज़र पटेल भाई ने आज दंगल गर्ल "बबिता फोगट" और कंगना राणावत के बहन "रंगोली चांड़ेल" के खिलाफ सिटी-चौक पोलीस स्टेशन में तब्लीगी जमात और मुस्लिमो के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के लिए FIR दर्ज कराई👍👏🏻


View image on Twitter


हाल ही में बबीता फोगाट ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह अपने ट्वीट के साथ खड़ी हैं उन्होंने जो भी कहा है वह सही कहा है और उनकी बहन ने कहा था कि हम देश के लिए लड़ते हैं और देश के लिए सच बोलते हैं उनकी बहन गीता फोगाट ने भी अपनी बहन बबीता फोगाट का समर्थन किया था।

कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है।

जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।


आपको बता दें दोनों ही बहने भारत के लिए रेसलिंग करती हैं ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश के अंदर चर्चा में रहे जिसके बाद आमिर खान की मशहूर फिल्म दंगल भी इन्हीं के ऊपर फिल्माए गई है खुद बबीता फोगाट इस बात को मानती हैं कि दंगल फिल्म बनने के बाद उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है ट्विटर पर इस वक्त बबीता फोगाट जमकर ट्रोल हो रही हैं।
लाइक करे शेयर करे
Corona virus इसे भी पढ़े: Earnings money at home
इसे भी पढ़े:इंसानियत कोरोना वाइरस। मे भी
इसे भी पढ़े: Sitapur UP